उपयोग की शर्तें

अद्यतनीकृत

www.Vayarasa.in पर आने का आपका धन्यवाद । कृपया साईट पर जाने से पहले इस सूचना को सावधानीपूर्वक पढ़ें क्योंकि इसका इस्तेमाल करने से और/या सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने से, जिसकी यहाँ पेशकश की जाती है, यह बताता है कि आप उपयोग की इन शर्तों को स्वीकार करते हैं। यदि आपको स्वीकार्य नहीं है, तो कृपया वेबसाइट का इस्तेमाल करना बंद कर दें।

शब्दावली “www.Vayarasa.in”, “सेवा”, “साईट”, “हम”, “हमें” का संबंध साईट के स्वामी से, “आप” का संबंध साईट के उपयोगकर्ता से है।

  1. www.Vayarasa.in सार्वजनिक पहुँच वाली एक व्यापक उद्देश्य वाली साईट है, जो स्पाईवेयर के विरुद्ध लड़ाई करने के लिये समर्पित है। यह एक सूचनात्मक साईट है जो साईट के सदस्यों और गैर-सदस्यों को बिना किसी लागत के फायदे की सूचनात्मक सेवा प्रदान करती है।साईट में स्पाईवेयर परजीवियों का डाटाबेस, इन्टरनेट सुरक्षा और स्पाईवेयर के बारे में समाचार, स्पाईवेयर को हटाने के लिये बनाया गया सॉफ्टवेयर, व्यक्तिगत सुरक्षा से संबंधित फाइलें, गोपनीयता और/या स्पाईवेयर, और “हमसे पूछें” भाग शामिल हैं।
  2. साईट किसी भी उत्पाद के साथ, जिसकी इस पर सिफारिश की जाती है, सम्बद्ध हो सकती है। इनमें से कुछ उत्पादों के लिये(एंटी-स्पाईवेयर प्रोग्राम, एंटी-वायरस, अनूकूल बनाने वाला, इत्यादि) भुगतान करना पड़ता है। जब हमारे आंगतुक इनमें से कुछ उत्पादों को, जिनकी हम www.Vayarasa.in पर सिफारिश करते हैं, खरीदते हैं तो हमें सम्बद्धता कमीशन मिल सकती है। वह सभी वैध प्रोग्राम हैं और उन्हें साईट पर डालने से पहले उनका परीक्षण किया गया है। परन्तु, जब 2-स्पाईवेयर को डाउनलोड करते हैं, तो सम्पूर्ण जोखिम आपके द्वारा स्वीकार कर लिया जाता है। साईट सिफारिश किये गये प्रोग्रामों की विशुद्धता या संचालन की जिम्मेदारी नहीं लेती।
  3. www.Vayarasa.in और इसकी सहयोगी कम्पनियाँ सेवा से जुडी हुई किसी भी वेबसाइट का या इस साईट पर डाले गये संशोधनों, संपादनों, वर्णनों, टिप्पणियाँ की समीक्षा या निगरानी नहीं करतीं। जब www.Vayarasa.in से लिंकों पर क्लिक करते हैं, तो सभी उपयोगकर्ता यह स्वीकार करते हैं कि www.Vayarasa.in उन लिंकों की विशुद्धता या सामग्री के लिये जिम्मेदार नहीं है।
  4. आगंतुक www.Vayarasa.in और इसकी सहयोगी कम्पनियों के लिये अपनी टिप्पणियाँ डाल सकते हैं और फीडबैक दे सकते हैं। आप इससे सहमत हैं कि आप किसी भी सर्वाधिकार प्राप्त, गैरकानूनी, हानिकारक, धमकाने वाली, गाली-गलौज वाली, परेशान करने वाली, अपकीर्तिकर, अशिष्ट, अश्लील, निन्दात्मक, घृणास्पद, जातीयता की दृष्टि से, जातीय आधार पर या दूसरे रूप से किसी भी तरह की आपत्तिजनक सामग्री, जिसमें शामिल हैं, लेकिन इन्ही तक सीमित नहीं है, कोई भी सामग्री जो ऐसे आचरण को प्रोत्साहित करती है जो एक आपराधिक जुर्म बनाती है, दूसरों के अधिकारों का अतिक्रमण करती है, या दूसरे प्रकार से किसी स्थानीय, राज्य, राष्ट्रीय या अन्तर्राष्ट्रीय लागू कानून का उल्लंघन करती है, नहीं डालेगें या हस्तांतरित करेंगे।
  5. सर्वाधिकार प्राप्त सामग्री को डालने की अनुमति नहीं है और आपकी टिप्पणियाँ, संशोधन, संपादन, वर्णन इस साईट से हटा दिये जायेंगे। www.Vayarasa.in और इसकी सहयोगी कम्पनियाँ, अपने एकमात्र विवेकाधिकार में, टिप्पणियों में प्रस्तुत की गई या डाली गई किसी भी सामग्री के संपादन, डालने के लिये अस्वीकृति देने या हटाने के अधिकार को सुरक्षित रखती हैं। www.Vayarasa.in और इसकी सहयोगी कम्पनियाँ, अपने एकमात्र विवेकाधिकार में, सार्वजनिक समुदाय के उपयोग के लिये प्रदान की गई साईट/पृष्ठ प्रणाली तक पहुँच को इंकार कर सकती हैं। साईट का अनधिकृत और गैर-कानूनी उपयोग क्षति के दावे का कारण बन सकता है।
  6. सेवा और साईट का उपयोग आपके अपने जोखिम पर है। न तो www.Vayarasa.in, न ही कोई सहयोगी कम्पनियाँ, किसी भी हानि या क्षति या कोई प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष, आकस्मिक, परिणामस्वरूप, विशेष, दंडात्मक या इसी के समान क्षतियाँ जो आपके साईट पर जाने से या उपयोग करने के फलस्वरूप, या आपके दवारा सेवा और साईटो और सेवा और साईटो पर उपलब्ध जानकारी तक पहुँचने या उपयोग करने की अक्षमता के कारण या किसी भी सूचना की प्रतिक्रिया के फलस्वरूप या सेवा और साईट पर उपलब्ध किसी सूचना के फलस्वरूप की गई कार्यवाही के लिये आपको या किसी और को उत्तरदायी नहीं होंगे । एतद् द्वारा आप www.Vayarasa.in और इसकी सहायक कम्पनियों, डिवीजनों, संबद्ध कम्पनियों, एजेंटों, प्रतिनिधियों और लाइसेंसदाताओं के विरुद्ध सेवा और साईटो के उपयोग से और उन पर उपलब्ध सूचना से उत्पन्न कोई भी या सभी दावों को छोड़ते हैं।
  7. किसी भी टिप्पणी, संशोधन, संपादन को, जो आप सेवा और/या साईटो पर डालते हैं या हस्तांतरित करते हैं, गोपनीय और मालिकाना नहीं माना जायेगा। आप जो भी डालते हैं या हस्तांतरित करते हैं उसके लिये पूरी जिम्मेदारी लेते हैं, और आप www.Vayarasa.in और इसकी सहबद्ध कम्पनियों को किसी भी डाली गई या हस्तांतरित सूचना का किसी भी उद्देश्य से संपादन करने, प्रतिलिपि बनाने, प्रकाशन करने और वितरित करने का अधिकार देते हैं।
  8. www.Vayarasa.in के आगंतुक की भांति, आप प्रशासकों से अद्यतन के नियमित ईमेल और कभी-कभी ईमेल प्राप्त कर सकते हैं। आप नई विशेषताओं और वृद्धियों के बारे में सूचित किये जा सकते हैं। हम ईमेल के द्वारा सम्पर्क करने को सीमित रखने की कोशिश करते हैं, परन्तु जब ईमेल भेजी जाती है और गल्त ईमेल पते के कारण वापिस आ जाती है, तो किसी भी जुड़ी हुई वेबसाइट से हम सही पते का पता लगाने का प्रयास करेगे, और उसमें विफल होने के बाद आपकी सूचना को निष्क्रय कर दिया जायेगा।
  9. यह उपयोगकर्ता समझौता और सेवा और साईट के कारण उत्पन्न होने वाला कोई भी विवाद लिथुआनियाई कानूनों के द्वारा नियमित किया जायेगा और उन्ही के अनुसार उसक अर्थ निकाला जायेगा और लागू किया जायेगा।
  10. उपयोग की इन शर्तों का उल्लंघन करने से साईट पर पहुँच को समाप्त कर दिया जायेगा और डाली गई किसी भी जानकारी को निकाल दिया जायेगा। 2-स्पाईवेयर के उपयोग से उत्पन्न कोई भी विवाद लिथुआनियाई न्यायालयों द्वारा नियमित होगा।

आप www.Vayarasa.in परियोजना के बारे में और अधिक हमारे बारे में पर पढ़ सकते हैं । गोपनीयता नीति ,प्रकटीकरण , खंडन को यहाँ देखा जा सकता है । यदि आपका कोई प्रश्न है, तो आप हम तक हमसे सम्पर्क करें के माध्यम से पहुँच सकते हैं ।