प्रकटीकरण

अद्यतनीकृत

ऍफ़टीसी ने हाल ही में नये अनुमोदन और प्रमाणक दिशा-निदेशों को स्वीकृत किया है ।यह दिशा-निदेश कहते हैं कि पक्षों को प्रमाणकों के पीछे महत्वपूर्ण संबंधों को जाहिर करना चाहिये ।www.Vayarasa.in प्रकटीकरण सूचना नीचे दी गई है ।

www.Vayarasa.in एक सूचनात्मक वेबसाइट है, जिसका प्रबंधन जेएससी “इलेक्ट्रोनिनिआई स्प्रेनडियमाई” द्वारा किया जाता है । कंपनी लिथुआनिया में स्थित है । इसकी स्थापना 2004 में आवेशपूर्ण कंप्यूटर सुरक्षा विशेषज्ञ उग्निअस किगुओलिस द्वारा की गई थी । इस सारे समय में वह एक प्रकाशक और www.Vayarasa.in के विकास के लिये काम करता रहा । बेशक, आज केवल वह ही इस परियोजना के पीछे नहीं है । इस परियोजना को अगले स्तर तक ले जाते हुये, उग्निअस अपनी टीम का निरंतर विस्तार करता रहा ।

www.Vayarasa.in कई मॉलवेयर-विरोधी और स्पाईवेयर-विरोधी प्रोग्रामों से सम्बद्ध है । कम्पनी इन कंपनियों की सम्बद्धता में काम करती है: एनिग्मा सॉफ्टवेयर, मॉलवेयरबाइट्स, आईएस3, सुपरएंटीस्पाईवेयर, सर्फराईट बी.वी., वेबरूट, बुलगार्ड, पेरोटोलोजिक ।उपयोगकर्ताओं द्वारा उनकी साईट के माध्यम से उनके उत्पादों को खरीदने पर यह कम्पनियाँ विशेष कमीशन देती हैं । जिस प्रमुख प्रोग्राम की परियोजना पर सिफारिश की जाती है वह एनिग्मा द्वारा स्पाईहंटर है ।

इस साईट पर कोई प्रायोजित या भुगतान किये हुये लेख नहीं हैं ।वह सभी www.Vayarasa.in के अनुभवी सुरक्षा विशेषज्ञों दवारा लिखे गये हैं जो एक लेख या समीक्षा लिखने से पहले प्रत्येक प्रोग्राम का परिक्षण करते हैं ।

आप www.Vayarasa.in परियोजना के बारे में और अधिक हमारे बारे में पर पढ़ सकते हैं । गोपनीयता नीति, उपयोग की शर्तें और खंडन को यहाँ देखा जा सकता है । यदि आपका कोई प्रश्न है, तो आप हम तक हमसे सम्पर्क करें के माध्यम से पहुँच सकते हैं ।

फाइलें
सॉफ्टवेयर
हमें Facebook पर Like करें